Home मनोरंजन Aliza Sehar MMS Leak : Pakistani यूट्यूबर Aliza Sehar का प्राइवेट...

Aliza Sehar MMS Leak : Pakistani यूट्यूबर Aliza Sehar का प्राइवेट VIDEO Social Media पर Leak

20
0

लोकप्रिय इंस्टाग्राम जोड़ी ‘कुल्हड़ पिज्जा’ का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद, लोकप्रिय पाकिस्तानी टिकटॉक सेलिब्रिटी अलीज़ा सहर की एक अंतरंग क्लिप ऑनलाइन लीक हो गई है।

लीक हुए एमएमएस पर जांच और चर्चा को भड़काते हुए अलीज़ा सहर लीक वीडियो मामले को संबोधित करते हुए रो पड़ीं और मीडिया को बताया कि आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यूट्यूब पर 1.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर 4 लाख फॉलोअर्स के साथ, अलीज़ा अक्सर अपनी ग्रामीण जीवनशैली के वीडियो पोस्ट करती हैं और खाना बनाते, घर के काम करते और खेती करते हुए खुद के वीडियो ब्लॉग बनाती हैं। पाकिस्तान के पंजाब के एक छोटे से गाँव की एक साधारण लड़की के रूप में जानी जाने वाली अलीज़ा जल्द ही प्रमुखता से उभर गईं जब उनके वीडियो ने लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया और उन्हें लगभग 14 मिलियन व्यूज भी मिले।

वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए, अलीज़ा ने खुलासा किया कि कतर के एक व्यक्ति ने उसके वीडियो को संपादित किया था और इसे ऑनलाइन प्रसारित किया था। वह अपने यूट्यूब चैनल पर गईं और इसके बारे में बताया।

“कतर का वह कुत्ता मेरे वीडियो के व्यापक प्रसार के लिए ज़िम्मेदार है। मुझे साइबर क्राइम विभाग से समर्थन मिला है, लेकिन इस व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मैं उन सभी के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और अपना समर्थन दिया,” उन्होंने वीडियो में कहा।

ऐसे ही एक मामले में पंजाब के एक जोड़े ने कुल्हड़ पिज्जा बेचने का वीडियो वायरल किया था, लेकिन उनका निजी वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद वह विवादों में घिर गए हैं। हालांकि, उन्होंने वीडियो को फर्जी और एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) का इस्तेमाल करके बनाया गया बताया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।