Home मनोरंजन Yeh Rishta Kya kehlata Hai Upcoming Episode: अभिनव ने अबीर को बताई...

Yeh Rishta Kya kehlata Hai Upcoming Episode: अभिनव ने अबीर को बताई सच्चाई

18
0

Yeh Rishta Kya kehlata Hai Upcoming Episode:शो ये रिश्ता में अभिनव की बहन की शादी की शहनाइयों के बीच उसका दिल अपने बेटे के लिए रो रहा है. अभिनव को अक्षरा से पता चला है कि अबीर को असलियत पता चल गई है. ऐसे में अब अभिनव एक बड़ा फैसला लेगा.फेरों में अभिनव का ध्यान कहीं और, अक्षरा ने पूछी तकलीफ

शो में अभिनव ने अक्षरा और अभिमन्यु को छिपकर बात करते सुन लिया कि अबीर, अभिनव के बारे में सब जानता है. ऐसे में अभिनव के चेहरे की रंगत उड़ गई है. आने वाले एपिसोड में अब बहन की शादी में वह खोया-खोया नजर आएगा. फेरों के वक्त अभिनव जब परेशान नजर आएगा तो अक्षरा उससे पूछेगी कि वह अपनी परेशानी उससे शेयर करें. ऐसे में अभिनव अक्षरा को  बताएगा कि वो अबीर को सब सच बता देगा. ये  सुनकर अक्षरा के होश उड़ जाएंगे. ऐसे में उसे अभिनव बताएगा कि उसने अक्षरा और अभिमन्यु की बातें सुन ली थीं. 

अबीर को हिम्मत कर बताएगा सच अभिनव

आने वाले एपिसोड में अब अभिनव शादी निपटने के बाद अबीर को अपने पास  बुलाएगा और  कहेगा कि वह उसे कुछ बताना चाहता है. अबीर पूछेगा क्या पापा? अभिमन्यु इस दौरान चुपचाप खड़ा देखेगा. अब असलियत जानने के बाद क्या होगा अबीर का रिएक्शन? डॉकमैन ही अबीर का असली पिता है, इस बारे में सच जानने के बाद क्या वह अक्षरा और अभिनव के साथ रहेगा? या फिर अभिमन्यु अबीर को अपने साथ उदयपुर ले जाने में सक्षम होगा? ये जानना काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है.

मंजरी अभिमन्यु को करेगी प्रेशराइज

इधर, मंजरी अभिनव को बार-बार चाबी देगी कि वह अबीर का पिता है, तो उसे हक बनता है कि वह अबीर को अपने साथ ले जाए. लेकिन सवाल ये है कि क्या अबीर अपने माता पिता को छोड़ अपने असली पिता के साथ जाने के लिए राजी हो जाएगा?

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।