Home politics नीतीश बारात सजा रहे हैं, लेकिन दूल्हा कौन होगा

नीतीश बारात सजा रहे हैं, लेकिन दूल्हा कौन होगा

29
0

पटना में विपक्षी दलों की शुक्रवार को बैठक प्रारंभ होने के पहले भाजपा ने इस पर तंज कसा है। भाजपा के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि मुख्यमंत्री पटना में बारात सजा रहे हैं, लेकिन दूल्हा कौन होगा। उन्होंने कहा कि बारात कहीं दूल्हे के बिना होगी। पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यहां कई प्रधानमंत्री के पद के दावेदार हैं। कुछ की इच्छा अंदर से है, तो कुछ की इच्छा बाहर है। उन्होनंे कहा कि सभी अपना एजेंडा चला रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि स्वार्थी राजनीतिक तत्वों का दो कारणों से जमावडा है। एक नरेंद्र मोदी का विरोध और दूसरा अपनी कुर्सी बचाना।

प्रसाद ने कहा कि हिंदुस्तान अब आगे निकल चुका है। यहां की जनता अब स्थायी और मजबूत सरकार चाहती है। भारत में मजबूत सरकार हो तो भारत का मान कितना बढ़ता है, यह प्रधानमंत्री की अमेरिका यात्रा में दिख रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक करना होगा, तब सब से बात करनी होगी।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 2024 के लिए पटना में बारात सजा रहे हैं, यह अच्छी बात है। बिहार का लिट्टी चोखा खिला दीजिए और विदा कर दीजिए। उन्होंने कहा कि हमारा देश अब प्रभावी, सशक्त नेता की ओर चलता है, जो स्थायी सरकार देता है। अब पुराना जमाना चला गया। एडहॉक प्राइम मिनिस्टर, कॉम्प्रमाइज प्राइम मिनिस्टर का जमाना चला गया, अब जमाना है प्रभावी, इमानदार और मजबूत नेता का और देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को दो-दो बार देख लिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।