Home स्वास्थ्य-जीवनशैली वो महिला जो सेक्स के बाद अपने प्रेमी को देती थी मौत

वो महिला जो सेक्स के बाद अपने प्रेमी को देती थी मौत

18
0

लाइफस्टाइल- इतिहास(History) में क्रूरता के कई साक्ष्य मिल जाएंगे। ऐसे राजा महाराजाओं की कहानियों इतिहास(History) में मुद्रित हैं जिन्होंने अपने स्वार्थ के लिए अपने भाई-बहन, पिता, चाचा हर किसी के साथ छल-कपट किया।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला(women) के बारे में बताने जा रहे हैं। जो सुंदरता(beauty) में हर किसी को मात देती थी। उसे देखकर ऐसा प्रतीत होता था मानों वह कोई अप्सरा(Apaara) हो। लेकिन उसकी क्रूरता से हर कोई भयभीत था। कहा जाता है कि यह ऐसी क्रूर रानी थी जिसे किसी से भी प्रेम नहीं था। यह अपने प्रेमियों को सेक्स(Sex) करने के पश्चात मौत देती थी।
जानें कौन थी क्रूर रानी-
यह रानी मिस्र की थीं इनका नाम क्लियोपेट्रा था। यह बेहद खूबसूरत थी। हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना था। कहते हैं कि लोग इन्हें कभी नजर उठाकर नहीं देखते थे क्योंकि जो एक दफा इन्हें देख लेता वह इनके प्रेम में मदहोश हो जाता था।
लेकिन इनके अंदर काबिलियत का भंडार था। बुद्धि बेहद पैनी थी और यह सभी को आकर्षित कर लेती हैं। इन्हें कई भाषाएं आती थी। यह पुरुष और महिलाओं दोनों को अपनी भाषा और अपने सौंदर्य से अपनी ओर आकर्षित कर लेती थीं।
यह 14 साल की उम्र से अपने पिता के साथ सत्ता पर हावी थीं। वहीं 18 साल की उम्र में यह रानी बन गईं। कई राजाओं ने जब इनपर हावी होना चाहा तो इन्होंने सेक्स को अपना हथियार बना लिया। 
अब यह हर किसी को अपने सौंदर्य का दीवाना बनाती और अपने विद्रोही को अपने प्यार के जाल में फसा कर सेक्स के बाद मौत के घाट उतार देती थीं। इतिहास के मुताबिक 
जूलियस सीजन के साथ रातें गुजारकर वह सिंहासन को वापस पाने में सक्षम बनी, दूसरे प्रेमी मार्क एंटनी के साथ भी उसने ऐसा ही किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।