Home राष्ट्रीय गोल्ड स्मगलिंग केस में केरल के सीएम पर लगा बड़ा आरोप

गोल्ड स्मगलिंग केस में केरल के सीएम पर लगा बड़ा आरोप

13
0

देश- केरल(Kerala gold smaglling case) में गोल्ड स्मगलिंग केस में आय दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिन केस की मुख्य अभियुक्त स्वप्ना सुरेश(swapna Suresh) ने बड़ा खुलासा किया है। स्वप्ना सुरेश ने अपने बयान में सत्ताधारी पार्टी सीपीआईएम(CPIAM) को सवालों के कटघरे में उतार दिया है।

उन्होंने कहा, उन्हें मध्यस्थ के जरिए इस केस को सैटल करने को कहा गया है। उन्हें 30 करोड़ रुपये देने का ऑफर मिला है। ऑफ़र में यह भी कहा गया है कि वह मुख्यमंत्री पिनराई विजयन(chief minister pinrai vijayan) के खिलाफ सबूत मिटा दें और राज्य छोड़कर चली जाएं।
स्वप्ना सुरेश ने 9 मार्च को सोशल मीडिया के माध्यम से मध्यस्थ का नाम बताया कहा यह विजय पिल्लई थे। उन्हें सीपीआईएम के स्टेट सैक्रेटीरी एमवी गोविंदन ने भेजा था। मध्यस्थ ने उनसे उनके परिवार के खिलाफ सभी सबूत मिटाने और मुख्यमंत्री के खिलाफ अपना मुह बन्द रखने को कहा था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।