Home राष्ट्रीय आदिपुरुष’ से कई गुना बेहतर है ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ शो के...

आदिपुरुष’ से कई गुना बेहतर है ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ शो के डायलॉग्स : अरुण मंडोला

16
0

टीवी एक्टर अरुण मंडोला का कहना है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ देखना निराशाजनक अनुभव रहा है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में गंभीर त्रुटियां हैं। उन्होंने कहा, ‘आदिपुरुष’ में बड़ी गलतियां हैं। कोई भी आम आदमी फिल्म में 100 गलतियां बता सकता है। लोग रामायण और भगवान राम, लक्ष्मण, माता सीता और हनुमान के प्रति बहुत सम्मान रखते हैं और जाहिर तौर पर यह देखकर नाराज हैं कि निर्माताओं ने आदिपुरुष में कई गलतियां की हैं। उन्होंने आगे कहा, आदिपुरुष में सबसे बड़ी समस्या ²ढ़ विश्वास की कमी है। यदि आपमें किसी भी चीज में ²ढ़ विश्वास की कमी है, तो परिणाम शून्य होंगे। मैं फिल्म के डायलॉग्स, वीएफएक्स, वेशभूषा आदि देखकर हैरान हूं। गलतियों की कोई सीमा नहीं है।

मेरे टीवी शो, संकट मोचन महाबली हनुमान और विघ्नहर्ता गणेश के डायलॉग, वेशभूषा और वीएफएक्स, फिल्म की तुलना में दस गुना बेहतर हैं। यह देखना निराशाजनक है, क्योंकि हमारी भावनाएं श्री राम, लक्ष्मण, माता सीता और हनुमान जी से जुड़ी हैं। हालांकि, अगर कोई हमारे देवताओं के बारे में कुछ गलत करता है, तो हम चुप नहीं रह सकते।

अभिनेता ने डायलॉग्स पर अपनी भावनाएं साझा कीं। फिल्म के डायलॉग्स हमारी नई पीढ़ी के लिए बेहद अनुपयुक्त हैं। उन्हें संस्कृत श्लोक सिखाने के बजाय, हम उन्हें बकवास बता रहे हैं। अगर आपमें ²ढ़ विश्वास की कमी है तो कुछ भी न बनाना बेहतर है। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्मों को बहुत सावधानी से बनाने की जरूरत है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।