Home राष्ट्रीय Momo-Eating Challenge : दोस्तों संग मोमोज खाने की शर्त लगाने के चक्कर में...

Momo-Eating Challenge : दोस्तों संग मोमोज खाने की शर्त लगाने के चक्कर में गयी युवक जान

14
0

बिहार के गोपालगंज में मोमोज खाने की हार जीत की बाजी लगाने से एक युवक की मौत की खबर सामने आई है। मृत युवक की पहचान थावे थाने के सिहोरवा गांव निवासी विशुन मांझी के 25 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार पासवान के रुप में की गई है।  विपिन कुमार पासवान मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था. जो अपनी दुकान सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ के पास खोली थी। 

यह घटना सीवान के बढहरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ की बताई जा है। मृतक के पिता ने दोस्तों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि युवक की मौत जीत-हार की बाजी में मोमोज खाने के दौरान हुई, लेकिन पुलिस घटना की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है।

 सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एसके ने अत्यधिक मोमोज खाने को लेकर चेतावनी दी है। डॉक्टर का कहना है कि मोमोज को ठीक से चबाकर नहीं खाना भी उसकी मौत की एक वजह हो सकती है। मोमोज को ठीक से चबाकर खाने के बजाय ऐसे ही निगल जाने से गले में जाकर फंस सकता है. ऐसी स्थिति में जान भी जा सकती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।