Home राष्ट्रीय ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के सामने पीएम मोदी ने मंदिर हमलों का उठाया...

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के सामने पीएम मोदी ने मंदिर हमलों का उठाया मुद्दा

4
0

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीज के सामने ऑस्ट्रेलिया में मंदिरों पर हो रहे हमलों का मुद्दा उठाया। मोदी ने दोनों नेताओं के बीच द्विपक्षीय वार्ता के दौरान इस मुद्दे को उठाया। मोदी ने द्विपक्षीय चर्चा के बाद अल्बनीज के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान कहा, यह अफसोस की बात है कि पिछले कुछ हफ्तों में ऑस्ट्रेलिया से मंदिरों पर हमलों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। यह स्वाभाविक है कि ऐसी खबरें भारत में सभी को चिंतित करती हैं, हमें परेशान करती हैं।

मोदी ने कहा, मैंने इन भावनाओं और चिंताओं से प्रधानमंत्री अल्बनीस को अवगत कराया और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि भारतीय समुदाय की सुरक्षा उनके लिए पहली प्राथमिकता है। हमारी टीम इस मामले पर नियमित संपर्क में रहेंगी और हर संभव सहयोग करेंगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।