Home राष्ट्रीय भारत के प्रति पीएम मोदी की निष्ठा निर्विवाद, जबकि राहुल पहुंचाते हैं...

भारत के प्रति पीएम मोदी की निष्ठा निर्विवाद, जबकि राहुल पहुंचाते हैं नुकसान : भाजपा

19
0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी यात्रा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विदेश यात्रा के दौरान, दोनों नेताओं द्वारा भारत और भारतीय लोकतंत्र को लेकर दिए गए वक्तव्यों की तुलना करते हुए भाजपा ने दावा किया है कि भारत के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निष्ठा निर्विवाद है, जबकि इसके विपरीत कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को व्यक्तिगत लाभ के लिए देश के हितों को नुकसान पहुंचाने में भी कोई परेशानी नहीं है।

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के दो वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, राहुल गांधी एक विशेषाधिकार प्राप्त वंशवादी हैं, लेकिन बेहद औसत दर्जे के हैं। प्रधानमंत्री मोदी एक स्व-निर्मित व्यक्ति और असाधारण रूप से प्रतिभाशाली हैं। लेकिन एक चीज जो वास्तव में उन्हें अलग करती है, वह है देश के प्रति उनका प्यार और प्रतिबद्धता।

मालवीय ने हा कि, व्यक्तिगत लाभ के लिए राहुल गांधी को भारत के हितों की अदला-बदली करने में कोई परेशानी नहीं है, जबकि दूसरी ओर पीएम मोदी की भारत के प्रति निष्ठा निर्विवाद है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।