Home राष्ट्रीय महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्महत्या

महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर की आत्महत्या

17
0

पति और ससुराल वालों की मानसिक प्रताड़ना से परेशान हैदराबाद की एक महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर खुदकुशी कर ली। महिला की पहचान सना के रूप में हुई। अपनी आपबीती में उसने यह भी बतया कि उसके पति को विवाहेतर संबंध है। यह चौंकाने वाली घटना शहर के नाचराम इलाके में हुई। सना के माता-पिता ने संवाददाताओं को बताया कि उसने चार साल पहले राजस्थान निवासी संगीत सिखाने वाले हेमंत पटेल से प्रेम विवाह किया था। दंपति का तीन साल का एक बेटा भी है।

उन्होंने कहा कि हेमंत उनके पास आया था और सना से शादी करने के लिए मुस्लिम बनने की पेशकश की थी और अपना नाम बदलकर शमशेर रख लिया था। इस जोड़े का वैवाहिक जीवन एक साल तक सुखमय रहा। लेकिन हेमंत शादी से असंतुष्ट था। सना की मां ने कहा कि उन्होंने सोफी खान के साथ रिश्ता शुरू किया, जो उनसे संगीत सीख रही थी।

सोफी के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद वे दोनों उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मृतका का मोबाइल फोन बरामद कर उसके पति और सोफी खान के साथ उसकी चैट का विश्लेषण कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।