Home politics चिराग की घोषणा से हिली बिहार की राजनीति

चिराग की घोषणा से हिली बिहार की राजनीति

16
0

राजनीति- बिहार में लोकसभा चुनाव की चर्चा खूब हो रही है। महागठबंधन का दावा कि बिहार की जनता बीजेपी की चाल बाजियों से परिचित हैं। लोकसभा की 40 सींटो पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते दिन यह ऐलान कर दिया बीजेपी बिहार में 40 लोकसभा सींटो से चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी।

बीजेपी की ओर से हुए इस ऐलान के बाद अब विपक्ष की राजनीतिक गलियों में हलचल मच गई है। बीजेपी के हनुमान कहे जाने वाले चिराग पासवान ने साफ कर दिया है कि वह भी बिहार में 40 सींटो पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी को उतारेंगे। उन्होंने यह पुष्टि इशारों में की है।
उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- ऐसी कोई पार्टी नहीं होगी जो अपना विस्तार नहीं करना चाहती। हम भी अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। बीते दिन बीजेपी ने घोषणा की वह 40 सींटो पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे। हम भी अपनी पार्टी के लिए यह सोच सकते हैं। हम जमीनी स्तर पर सक्रिय हैं। हम जनता से जुड़कर जनता का दिल जीतेंगे।
आज लोकशक्ति यूनिट के बिहार के हर लोकसभा क्षेत्र में एक यूनिट है। हम काम कर रहे हैं। वही चाचा से मिलने की बात पर चिराग कहते हैं- यह इस जन्म में सम्भव नहीं है। हम अकेले ही अपनी पार्टी को मजबूत करेंगे। हम जनता के बीच जाकर स्वयं को मजबूत करेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।