Home politics भाजपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में राहुल गांधी को बताया ‘देवदास’

भाजपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में राहुल गांधी को बताया ‘देवदास’

18
0

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की होने वाली बैठक के पहले प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। सत्ता और विपक्ष के नेताओ के बीच जहां जमकर बयानबाजी हो रही है, वहीं पोस्टर वार भी जारी है। इस बीच, भाजपा के प्रदेश कार्यालय के बाहर शुक्रवार को लगाए गए एक पोस्टर की चर्चा खूब हो रही है। इस पोस्टर में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को देवदास बताया गया है और फिल्म देवदास के डायलॉग भी लिखे गए हैं। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया है, इसका उल्लेख पोस्टर में नहीं है।

पोस्टर में सबसे ऊपर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की तस्वीर लगाई गई है, जबकि नीचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर है। शाहरुख खान के लिए ‘ रील लाइफ ‘ देवदास लिखा गया है तो वहीं राहुल गांधी के लिए रियल लाइफ देवदास लिखा गया है। पोस्टर में जहां शाहरुख खान के सामने फिल्म देवदास के डायलॉग को लिखा गया है, जबकि राहुल गांधी की तस्वीर के सामने उसी के अंदाज में कांग्रेस पर निशाना साधा गया है।

राहुल गांधी के तस्वीर के सामने लिखा गया है कि ममता दीदी ने कहा बंगाल छोड़ दो, केजरीवाल ने कहा दिल्ली और पंजाब छोड़ दो, लालू, नीतीश ने कहा बिहार छोड़ दो, अखिलेश ने कहा उत्तर प्रदेश छोड़ दो, स्टालिन ने कहा तमिलनाडु छोड़ दो। वह दिन दूर नही जब सब मिलकर कहेंगे कांग्रेसी (राहुल) राजनीति छोड़ दो।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।