Home politics ऐसा क्या बोले लालू प्रसाद यादव की बीजेपी की हो गई बत्ती...

ऐसा क्या बोले लालू प्रसाद यादव की बीजेपी की हो गई बत्ती गुल

27
0

राजनीति: बीते दिन पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग हुई। यह मीटिंग लोकसभा चुनाव के परिपेक्ष्य से हुई। बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष एकता से चुनाव लड़ने की रणनीति बना रहा है। विपक्ष की मीटिंग को लेकर बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा काटा। किसी ने कहा बारात तो तैयार है लेकिन दूल्हा कौन है। कोई बोला मंच पर हाथ मिल गए हैं लेकिन दिन नही मिले। वही इस सबके बीच लालू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह राहुल गाँधी को शादी करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। कई लोग उनके इस बयान को बीजेपी को मुह तोड़ जवाब बता रहे हैं तो कई लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि शायद राहुल गाँधी विवाह का मुड बना रहे हैं। 

जानें बयान के राजनीतिक मायने :

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद और सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष की मीटिंग पर तंज कसा। बीजेपी सांसद  सुशील कुमार मोदी कहते दिखे नीतीश कुमार ने एक ऐसी बारत तैयार की है जिसमें सभी दुल्हे हैं कोई भी बाराती नही है। सब अपनी-अपनी बात मनवाने पर उतावले हैं कोई समझौते पर तैयार नहीं हर कोई प्रधानमन्त्री पद का दावेदार है।  अरविन्द केजरीवाल विपक्ष एकता की सभा में शामिल हुए क्या वह कांग्रेस के साथ दिल्ली और पंजाब में सीट बंटवारा कर पायेंगे। 

मीटिंग में क्या बोले लालू की उसे बताया जा रहा बीजेपी पर पलटवार:

विपक्ष एकता की मीटिंग में राहुल गाँधी को सलाह देते लालू प्रसाद यादव बोले हम आपकी बारात का हिस्सा बनना चाहते हैं, शादी कर लीजिये। शादी कर लेनी चाहिए थी। लालू की बात पर मुस्कुराते हुए राहुल कहते हैं, हम कर लेगे आपकी बात मान लेंगे। दोनों के बीच हुए इस संवाद को बीजेपी नेताओं के बयान से जोड़कर सोशल मीडिया पर जंग छोडी हुई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।