Home खेल एशेज़ में हार के बाद इंग्लिश कप्तान Joe Root ने कही ऐसी...

एशेज़ में हार के बाद इंग्लिश कप्तान Joe Root ने कही ऐसी बात

1
0

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान Joe Root का कहना है कि आॅस्ट्रेलिया ने उन्हें एशेज़ सीरीज़ में खेले गए तीनों टेस्ट मैचों में बुरी तरह हराया है और उन्हें एक टीम के तौर पर बेहतर होना होगा. आॅस्ट्रेलिया ने सोमवार को वाका स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड को पारी और 41 रनों से हराकर 3-0 से एशेज़ सीरीज़ अपने नाम कर ली.
हालांकि दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की इस सीरीज़ के दो टेस्ट मैच खेले जाने बाकी हैं.

Read more-गौतम गंभीर ने हासिल किया ये ख़ास मुकाम

रूट ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,’इस हार को सह पाना मुश्किल है. आॅस्ट्रेलिया ने अच्छा खेला. उन्होंने हमें तीनों टेस्ट मैचों में बुरी तरह हराया है.हमें एक टीम के तौर पर बेहतर होना होगा. हमें अब मेलबर्न जाकर चौथे टेस्ट मैच की तैयारी करनी होगी और इसमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा.’
रूट ने कहा कि उन्हें तथा उनकी टीम को इस हार से सीख मिली है और निश्चित तौर पर टीम बेहतर बनेगी.आॅस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से मेलबर्न में खेला जाएगा.

Read more-कोहली नहीं इस तूफानी बल्लेबाज़ के कायल हैं बाबर आज़म

आॅस्ट्रेलिया निकला आगे
यह एशेज़ सीरीज का 70 संस्करण है. मौजूदा सीरीज़ को जीतकर आॅस्ट्रेलिया ने विरोधी पर बढ़त बना ली है.आॅस्ट्रेलिया ने अब तक 33 सीरीज़ जीती हैं तो इं​ग्लैंड के नाम 32 सीरीज़ जीत दर्ज हैं. इन दोनों के बीच पांच सीरीज़ ड्रा रही हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।