Home खेल विजेंदर सिंह को अफ्रीकी मुक्केबाज ने दी चुनौती, कहा- तोड़ के रख...

विजेंदर सिंह को अफ्रीकी मुक्केबाज ने दी चुनौती, कहा- तोड़ के रख दूंगा उन्हें

3
0

नई दिल्ली । अफ्रीकी चैंपियन अर्नेस्ट अमुजु ने कहा है कि जब वह 23 दिसंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में विजेंदर सिंह से भिड़ेंगे तो भारत के इस स्टार मुक्केबाज को करारी शिकस्त देंगे. विजेंदर ने अभी तक नौ मुकाबले लड़े हैं और उन सभी में उन्हें जीत मिली है. उनके पास अभी डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक और ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट खिताब हैं. अमुजु ने अब तक 25 मुकाबले लड़े हैं, जिनमें से 23 में उन्होंने जीत दर्ज कर की है. इनमें से 21 नाकआउट हैं. वह अब तक 122 राउंड तक मुकाबले कर चुके हैं और विजेंदर से भिडऩे के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं.
उन्होंने कहा, ‘मैं इस मुकाबले के लिये हर दिन आठ से दस घंटे तक कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मुझे मुकाबले की तैयारी के लिये पर्याप्त समय मिला है. मैं विजेंदर और रिंग पर वह जो भी करेगा उसके लिये पूरी तरह से तैयार रहूंगा.Ó अमुजु ने कहा, ‘मैंने अभी उसका नाम सुना है और मैंने कभी उसे मुकाबला करते हुए नहीं देखा है. मुझे विजेंदर सिंह को पहली बार हार का मजा चखाते हुए बहुत आनंद आएगा. मैं उसे उसके दर्शकों के सामने तोड़ के रख दूंगा.Ó
उन्होंने कहा, ‘मैं आपको बताता हूं कि मैं उसके खिलाफ क्या करूंगा. मैं उसके शरीर पर प्रहार करूंगा, ताकि वह ढीला पड़ जाए और फिर दायें हाथ से करारा मुक्का जड़कर उसे नाकआउट कर दूंगा.Ó अमुजु ने कहा कि पेशेवर सर्किट पर उनका अनुभव विजेंदर के खिलाफ काफी काम आएगा.
उन्होंने कहा, ”मैं विजेंदर की तुलना में पेशेवर सर्किट पर अनुभवी फाइटर हूं. उसने अभी तक मेरे जैसे किसी अनुभवी और दमदार मुक्केबाज का सामना नहीं किया है और उसे जयपुर में पता चलेगा कि असली पेशेवर मुक्केबाज से भिडऩा क्या होता है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।