Home उत्तर प्रदेश राहुल गांधी के अध्यक्ष निर्वाचित होने की खुशी में कांग्रेसियों ने...

राहुल गांधी के अध्यक्ष निर्वाचित होने की खुशी में कांग्रेसियों ने जमकर मनाया जश्न

4
0

लखनऊ ।  सांसद राहुल गांधी के राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालने पर शनिवार को पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेसियों ने जमकर जश्न मनाया। जगह-जगह पटाखे दागकर व मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया गया। हालांकि हर जगह खुशियां मनाने का अंदाज अलग आलग रहा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रांगण में एकत्र कांग्रेसजनों में खुशी की लहर दौड़ी। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकवाद देने के साथ ही साथ तिरंगे रंग के गुब्बारों को आसमान में छोड़कर माननीय राहुल गांधी जी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Read More : मेरी मां ही रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी : प्रियंका गांधी

राहुल गांधी के 60 वें अध्यक्ष निर्वाचित होने के चलते 60 किलो का लड्डू कांग्रेसजनों द्वारा बनवाया गया था तथा सैंकड़ों नारंगी, सफेद और हरे रंग के गुब्बारे लगाये गये थे।  इस अवसर पर कांग्रेसजनों ने एक दूसरे को बधाई देते हुए कहा कि एक लम्बे अरसे से माननीय राहुल के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में जनहित के कार्यों को करते हुए सत्तारूढ़ उस दल का मुकाबला कर रही है जो देश के अमन और चैन को तोड़ना चाहते हैं, देश को बांटना चाहते हैं। निश्चित तौर पर अब अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालते ही राहुल जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी 2018 में होने वाले सभी विधानसभा चुनाव सहित 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को जीतकर कांग्रेस पार्टी का परचम लहरायेगी। इस मौके पर प्रमुख रूप से अराधना मिश्रा मोना, पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी, पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्लसहित सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेसजन रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।