Home State news राज्यपाल पद की प्रतिष्ठा घटा दी भाजपा ने – कैप्टन अमरिंदर सिंह

राज्यपाल पद की प्रतिष्ठा घटा दी भाजपा ने – कैप्टन अमरिंदर सिंह

7
0

[object Promise]

चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को भाजपा के प्रदेश नेतृत्व पर राज्यपाल के कार्यालय की ‘प्रतिष्ठा को कम करने’ का आरोप लगाया। भाजपा की राज्य इकाई के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पंजाब को एक और पश्चिम बंगाल बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा किसत्ता की भूखी भाजपा अपने निहित स्वार्थो के लिए राज्यपाल के कार्यालय का उपयोग करने की कोशिश कर रही है।

अमरिंदर सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “यह पश्चिम बंगाल में हो रहा है, महाराष्ट्र में हुआ है, और अब वे पंजाब में भी ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “सभी लोकतांत्रिक और संवैधानिक संस्थानों को व्यवस्थित रूप से रौंद रही भाजपा ने राज्यपाल के कार्यालय को भी नहीं बख्शा है।”

अमरिंदर ने तंज कसते हुए कहा, “क्या इन भाजपा नेताओं को नहीं पता है कि मेरे राज्य की कानून और व्यवस्था की जिम्मेदारी मेरे साथ न केवल मुख्यमंत्री के रूप में है, बल्कि गृह मंत्री के रूप में भी है।”

उन्होंने पूछा कि पंजाब के भाजपा नेताओं से आग्रह है कि पहले संवैधानिक मामलों पर बोलने से पहले भारतीय संविधान की एबीसी सीखें।

अमरिंदर ने कहा, यह दुख की बात है कि ऐसे समय में जब किसान पिछले लगभग 40 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन करते हुए कड़कड़ाती ठंड में मर रहे हैं, भाजपा सस्ती राजनीति में व्यस्त है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।