Home State news साइकिल चलाकर सचिन पायलट ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

साइकिल चलाकर सचिन पायलट ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

2
0

साइकिल चलाकर सचिन पायलट ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

जयपुर। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने साइकिल चलाकर पर्यावरण बचाने का एक अनोखा संदेश दिया है। इस मौके पर उनके साथ यातायात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास मौजूद थे।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि उत्तर भारत में वायु प्रदूषण के हालात भयावह होते जा रहे हैं और लोग श्वास की बीमारियों से ग्रस्त होते जा रहे हैं। ऐसे स्थिति में इस तरह के छोटे-छोटे कदम आपको बड़ी राहत प्रदान कर सकते हैं। उन्होंने आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा लोग साइकिल चलाएं ताकि पर्यावरण और स्वास्थ्य दोनों दुरुस्त रह सकें।

पायलट ने आगे कहा कि अभी जो हवा के हालात बने हुए हैं खासकर बुजुर्गों और छोटे बच्चे हमसे ज्यादा सजा भुगत रहे हैं। फेफड़ों की बीमारी बढ़ रही है और अगर हम पर्यावरण को संतुलित नहीं कर पाएंगे तो आने वाले दिनों में और मुश्किल होगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।