Home उत्तर प्रदेश अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा ने पुलिस अधीक्षक एव अपर जिला अधिकारी...

अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा ने पुलिस अधीक्षक एव अपर जिला अधिकारी को ज्ञापन देकर भाजपा विधायक पर कार्यवाही की मांग

2
0

[object Promise]

अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के लोकेश गुर्जर राष्ट्रीय महासचिव के द्वारा पीलीभीत पुलिस अधीक्षक एव अपर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया गया है।जिसमें ज्ञापन के द्वारा बताया गया है जिला पीलीभीत में चर्चित जिला अधिकारी पीलीभीत के गनर मोहित गुर्जर के साथ थाने में  पुलिस क्षेत्राधिकारी और इस्पेक्टर  की मौजूदगी में बर्बरता पूर्वक सत्ता पक्ष के विधायक किशन लाल राजपूत तथा उनके भांजे ब उनके साथियों के कायराना हरकत की गई है।

[object Promise]
अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा ने पुलिस अधीक्षक एव अपर जिला अधिकारी को ज्ञापन देकर भाजपा विधायक पर कार्यवाही की मांग

मामला मोटरसाइकिल की खरीदारी का था।उसके बाद मोहित गुर्जर को अपहरण सहित कई संगीन धारा लगवा  कर जेल भिजवा दिया गया है। ज्ञापन के माध्यम से आगे बताया गया है मोहित गुर्जर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के कटिया गांव का रहने वाला है इसलिए मुजफ्फरनगर व आसपास के जिला में इस घटना को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा है।पुलिस की कार्यशैली भी चिंतित करने वाली है।यह घटना सीओ ब स्पेक्टर के सामने हुई जो अपनी ड्यूटी नहीं निभा पाए इसलिए तत्काल प्रभाव से इन दोनों को सस्पेंड कर दिया जाए।

 

 

इसके बाद मोहित गुर्जर से अपहरण व अन्य दूसरे मुकदमे हटा कर उसे जेल से रिहा किया जाए और इसी के साथ विधायक किशनलाल राजपूत ब उसके भांजे व अन्य साथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। ज्ञापन में आगे लिखा है अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो मुजफ्फरनगर के कटिया गांव में सोमवार को महापंचायत की जाएगी और उसके बाद मुजफ्फरनगर हरिद्वार मेरठ हाईवे बंद कर दिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।