Home उत्तर प्रदेश अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन

4
0

[object Promise]

ब्यूरो रिपोर्ट : भुवनेश्वरी मलिक

वाराणसी । मनीषा कोइराला की मां सुषमा का बाबा विश्वनाथ में अटूट श्रद्धा है। उन्होंने अपने बीते दिनों की चर्चा करते हुए कहा कि गंगा की सीढिय़ों पर दिन बीत जाते थे। बाबा की कृपा है कि मनीषा कैंसर से स्वस्थ होकर निकल आयी सो उनके दरबार में हाजिरी लगाने आयी हूं। मारकंडेय महादेव भी कोइराला परिवार के लिए आस्था के केन्द्र हैं और मां विंध्यवासिनी कुल देवी हैं। यहां दर्शन पूजन करने पहुंची मनीषा कोइराल ने लोगों के साथ मंदिर क्षेत्र में तस्‍वीरें भी खिंचवाईं।अभिनेत्री मनीषा कोइराला विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं ताे उन्‍होंने सविधि दर्शन-पूजन करने के बाद अन्‍नपूर्णा मंदिर गईं।

इस दौरान मां अन्‍नपूर्णा की आरती उतारी और उप महंत शंकर पुरी ने प्रसाद स्वरूप मां की चुनरी, माला, रोली भेंट किया। वहीं मंदिर से बाहर निकलने के बाद सभी का अभिवादन स्वीकार किया। हालांकि उनका यह दौरा निजी रहा और कैंसर से पूरी तरह से उबरने के बाद धार्मिक अनुष्‍ठान के उददेश्‍य से ही काशी आईं थीं। सुबह उन्‍होंने बीएम ब्रेकिंग न्यूज़ के संपादक भुवनेश्वरी मलिक से बातचीत करते हुए बताया कि जन सेवा पसंद लेकिन इसके लिए पोलिटिकल रास्ता बेहतर नहीं।

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बताया कि मीटू मेवमेंट महत्‍वपूर्ण बदलाव है। वर्किंग कल्चर का दौर है लिहाजा घर और बाहर सुरक्षा होनी ही चाहिए। मीटू अभियान परिणाम तक जाना चाहिए। इसके लिए पुरुषों को भी साथ आना चाहिए हालांकि इस अभियान का दुरुपयोग न हो यह अधिक जरूरी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।