Home उत्तर प्रदेश अलीगढ़ : ढाई साल की मासूम की क्रूर हत्‍या, दहल गए समाज...

अलीगढ़ : ढाई साल की मासूम की क्रूर हत्‍या, दहल गए समाज के हर तबके लोग

4
0

अलीगढ़ : ढाई साल की मासूम की क्रूर हत्‍या, दहल गए समाज के हर तबके लोग

अलीगढ़। तालानगरी के टप्पल क्षेत्र में ढाई साल की मासूम बच्‍ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्‍या के बाद गम और गुस्‍से का माहौल है। राजनीति, खेल, फिल्‍म समेत समाज के हर तबके लोग बड़ी संख्‍या में ट्वीट कर ट्विंकल शर्मा के कातिलों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि इस हत्‍याकांड में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और पांच पुलिसकर्मी सस्‍पेंड कर दिए गए हैं। इस बीच अलीगढ़ पुलिस ने कहा है कि अभी तक की जांच में बच्‍ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘अलीगढ़ में क्रूर हत्‍या निर्दोष बच्‍चों के खिलाफ एक और अमानवीय और घिनौना अपराध है। मैं तो यह सोच भी नहीं पा रहूं कि बच्‍ची के माता-पिता को कितना कष्‍ट हो रहा होगा। हम लोग क्‍या बन गए हैं?’

अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, ‘मासूम ट्विंकल शर्मा के साथ निर्दयतापूर्वक किए गए रेप से गुस्‍सा, आतंकित, लज्जित और बहुत दुखी हूं। मैं मांग करता हूं कि आतंकियों को सरेआम फांसी दे दी जानी चाहिए। इसके अलावा इस घिनौने अपराध के लिए कोई और सजा काफी नहीं है।’

गौरतलब है कि ट्विंकल शर्मा हत्‍या मामले में एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित किया गया है और दो आरोपियों को अरेस्‍ट किया गया है। अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि कानूगोयान मोहल्ला निवासी बनवारी लाल शर्मा की ढाई साल की बेटी की लाश घर के पास कूड़े के ढेर से मिली थी। बनवारी लाल की शिकायत पर इस मामले में जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की तैयारी है जबकि मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका बनवारी से रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। बनवारी ने उनसे 10 हजार रुपये उधार लिए थे जो वह चुका नहीं पाए थे। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। पुलिस ने कहा कि अभी तक की जांच में बच्‍ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

यह था मामला

टप्पल में 30 मई को एक ढाई साल की बच्ची गायब हुई थी। दो जून को उसका क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर मिला। बच्ची के पिता ने पहले ही दिन हत्या का शक मुहल्ले के जाहिद पर जताया था। बताया था कि जाहिद ने उधार के पांच हजार रुपये तो नहीं दिए, उल्टे परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। पुलिस ने जाहिद व उसके पड़ोसी असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। चार जून को हत्या का पर्दाफाश कर दोनों को जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार दोनों ने हत्या करना कुबूल किया। वजह में बच्ची के पिता से बेइज्जती का बदला लेना बताया। बच्ची की मां का लगातार रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि वो आरोपियों को फांसी की सजा चाहती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।