Home उत्तर प्रदेश आश्रय गृहों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया आकस्मिक दौरा, दिए ये...

आश्रय गृहों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया आकस्मिक दौरा, दिए ये निर्देश

1
0

[object Promise]

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लक्ष्मण मेला ग्राउंड, डालीगंज और किग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के तीन आश्रय गृहों का आकस्मिक दौरा किया। आदित्यनाथ ने गुरुवार रात को दौरा करने के दौरान वहां रह रहे लोगों को प्रदान की जा रही बुनियादी सुविधाओं की समीक्षा की और उनसे बातचीत के दौरान शिकायतों को भी सुना।

योगी आदित्यनाथ के साथ जल शक्ति मंत्री महेंद्र नाथ सिंह, शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन, जिला मजिस्ट्रेट अभिषेक प्रकाश, एसएसपी कलानिधि नैथानी और नगर आयुक्त इंद्र मणि त्रिपाठी थे।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आश्रय गृहों में रह रहे बेघरों के लिए चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करने और उन्हें गर्म पानी उपलब्ध कराने का निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों से बेघरों के लिए भोजन उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।