Home उत्तर प्रदेश और कुशीनगर में पैसा के अभाव में स्वर्ण व्यवसाई कृष्णा वर्मा की...

और कुशीनगर में पैसा के अभाव में स्वर्ण व्यवसाई कृष्णा वर्मा की टूट गई दम

1
0

और कुशीनगर में पैसा के अभाव में स्वर्ण व्यवसाई कृष्णा वर्मा की टूट गई दम
उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर रामकोला थाना क्षेत्र के रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर बृहस्पतिवार की देर शाम लक्ष्मीगंज पेट्रोल पम्प के पास बाइक सवार तीन बदमाशों की गोली से घायल स्वर्ण व्यवसायी की गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान सोमवार की रात मौत हो गई। बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को तीन गोली मारकर आभूषण लूटने का प्रयास किया था। उनकी मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
पडरौना कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगंज निवासी कृष्णा वर्मा रामकोला थाना क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर आभूषण की दुकान संचालित करते थे। बृहस्पतिवार की देर शाम वह दुकान बंदकर घर जा रहे थे। अभी लक्ष्मीगंज पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोककर बाइक और आभूषण लूटने का प्रयास किया था। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस घायल व्यवसायी को रामकोला सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर व्यवसायी को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। वहां उनका इलाज चल रहा था। चौथे दिन सोमवार को कृष्णा वर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस संबंध में एसओ केपी सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर पहले से ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लूट और हत्या का प्रयास का केस दर्ज है। कृष्णा की मौत की सूचना मिली है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापा मार रही है। जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।