Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में दो दिन के भीतर हुई झमाझम बारिश से सिधुआ बाजार...

कुशीनगर में दो दिन के भीतर हुई झमाझम बारिश से सिधुआ बाजार में खुली जल निकासी की पोल,जिम्मेदार बने लापरवाह

1
0

[object Promise]

कुशीनगर:  पडरौना विकास खंड क्षेत्र के जंगल बनवीरपुर गांव के सिधुआ बाजार में हल्की बारिश में ही सड़क पर जलजमाव की समस्या पैदा हो जाती है। इससे ग्रामीणों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं जिम्मेदारों की लापरवाही यह है कि पूरे बाजार में गंदगी का अंबार लगा हुआ है जबकि,ग्रामीणों ने प्रशासन से समाधान की मांग की है। दो दिन पूर्व हुए हल्की बारिश में ही सड़क के एक से दूसरे छोर तक पानी फैल गया।

 

 

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के किनारे नाली की व्यवस्था नहीं होने व बारिश का पानी निकलने वाली जगह को बंद कर दिए जाने से यह समस्या पैदा हो रही है। जलजमाव के चलते कीचड़ से होकर आना-जाना पड़ रहा है। ग्रामवासी राजदेव कुशवाहा, सत्येन्द्र मिश्रा, सुरज गुप्ता, अनील बर्मा आदि ने कहा कि हल्की बारिश में ही सड़क पर कई दिनों तक पानी लगा रह रहा है। आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है,लेकिन जिम्मेदार समस्या की सुध नहीं ले रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।