Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में पडरौना की पुर्व चेयरमैन शिवकुमारी देवी ने राहत कैंप के...

कुशीनगर में पडरौना की पुर्व चेयरमैन शिवकुमारी देवी ने राहत कैंप के लिए जिला प्रशासन को दी खाली पड़ी अपनी मकान

3
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने के मकसद से पुलिस ने आपदा प्रबंधन स्क्वॉड बनाया है,जिसमें तैनात अधिकारी व कर्मचारी आपातकालीन स्थिति में तुरंत मौके पर पहुंचेंगे। वायरस से लड़ने के लिए पुलिस ने आपदा प्रबंधन स्क्वॉड तैयार किया है,जो आपातकालीन स्थिति में सेनेटाइज वाहन से मरीज को लाने-ले जाने के साथ ही आइसोलेशन में रखा जायेगा कोई मरीज यदि डॉक्टर्स व मेडिकल स्टॉफ से आउट आॅफ कंट्रोल होगा,तो उसे नियंत्रित करेगा। इसके लिए पडरौना शहर की पुर्व चेयरमैन शिवकुमारी देवी ने अपने हाता में खाली पड़े मकान को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन को दे दिया है ।
पुलिस द्वारा बनाए गए स्पेशल स्क्वॉड ने काम करना शुरू कर दिया है जो किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। स्क्वॉड में शामिल पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस से बचने के लिए फुल्ली प्रोटेक्शन प्रदान किया गया है। अब कोई भी संदिग्ध जोर-जबरदस्ती कर नहीं भाग सकेगा। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी,पडरौना एसडीएम रामकेश यादव,लेखपाल योगेंद्र गुप्ता,मंटू जायसवाल,संतोष जायसवाल,सुमित चौरसिया समेत आदी मौजुद रहे ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।