Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में पडरौना के बीआईसी से जुड़े छात्र-छात्राओं ने हाई स्कूल-इंटरमीडिएट के...

कुशीनगर में पडरौना के बीआईसी से जुड़े छात्र-छात्राओं ने हाई स्कूल-इंटरमीडिएट के टॉप टेन कि सूची में सुरक्षित रखा अपना स्थान

4
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर : माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के द्वारा जारी परीक्षाफल में पडरौना नगर के भारती इंटरमीडिएट कॉलेज निकट बेलवा चुंगी ने जनपद में टॉप टेन में अपना स्थान बनाया है । हालांकि विद्यालय की इंटरमीडिएट गणित वर्ग की छात्रा शिप्रा चौबे ने जनपद में तीसरा स्थान प्राप्त किया है वही ईश्वर शिप्रा ने कुल 86% अंक अर्जित कर जनपद में तीसरा स्थान प्राप्त कि है,जबकि हाई स्कूल में विद्यालय में प्रथम स्थान आदित्य कुशवाहा व द्वितीय स्थान नवनीत कुमार के अलावे तृतीय स्थान पर प्रज्ञा भट्ट है ।

एसे में पिछले वर्ष विद्यालय के मृत्युंजय गुप्ता ने जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया था,विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेंद्र भूषण कुशवाह ने सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है । इस मौके पर विद्यालय में उपस्थित छात्र-छात्राओं को मिठाइयां खिलाई खिलाकर एक दूसरे के खुशी का इजहार किया।

इस अवसर पर शत्रुघ्न जायसवाल, इब्राहिम अंसारी,सुमित भंडारी, आरके भट्ट,प्रमोद कुशवाहा, विशाल शुक्ला,गिरजेश कुशवाहा कन्हैया,कुशवाहा,नर्वदेश्वर पांडेय आदि शामिल रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।