Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में पडरौना क्षेत्र से जुड़े प्रधान प्रतिनिधि ने मास्क वितरण के...

कुशीनगर में पडरौना क्षेत्र से जुड़े प्रधान प्रतिनिधि ने मास्क वितरण के साथ फागिंग किया तो,कोतवाल के साथ समाजसेवियों ने गरीबों में बांटे भोजन सामग्री

3
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : वैश्विक संकट बनकर उभरे कोरोना वायरस से बचाव के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के बाद लोग ज्यादा सचेत नजर आ रहे हैं। शनिवार को पडरौना विकास खंड कुछ गांवों में जो तस्वीर सामने आई उससे तथाकथित समझदारों को गंवई लोगों से सीख लेने की जरूरत है। सरकार के आदेश के बाद गांव में सैनिटाइज व मास्क वितरण करने के साथ भोजन की व्यवस्था की है। संक्रमण को रोकने के लिए जहां कुछ गांवों के प्रधान काफी सचेत दिख रहे हैं वहीं समाजसेवी भी बढ़-चढ़ कर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।
ग्रामीणों के बीच जरुरत कि सामाग्री व मास्क का वितरण करने के साथ ही गांवों को सैनिटाइजर के आलावा फागिंग कर रहे है। पडरौना विकास खंड के सिधुआ मिश्रौली,आदि गांवों के प्रधान अपने गांव को न सिर्फ फागिंग करने में जुटे रहे,बल्कि भोजन सामग्री व मास्क भी वितरित किया। सिधुआ के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आलोक शुक्ला घर-घर घूमकर ग्रामीणों को जागरूक करने के साथ ही भोजन सामग्री देने के अलावा मास्क वितरण करने के बाद फागिंग भी कराया है।
इसी क्रम में पडरौना शहर में इंस्पेकटर पडरौना पवन सिंह समाजसेवी मंटू बाबा  नेता सुधीर कुशवाहा आदि ने गांव के गरीब लोगों में भोजन सामग्री वितरण कर सुरक्षा के मद्देनजर एक दूसरे को घर में रहने का ही भरोसा दिल आया है । इस दौरान ग्रामीणों से इस वैश्विक महामारी से सावधान रहने की सलाह दी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।