Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में भिक्षा मांगने आए तीन लोगो को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों...

कुशीनगर में भिक्षा मांगने आए तीन लोगो को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने पीटा

1
0

[object Promise]
रिपोर्ट उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : वैसे जिले के पुलिस द्वारा जागरूक करने के बावजूद भी जनपद में बच्चा चोरी का अफवाह अभी जारी है,ऐसे में रविवार को बच्‍चा चोर गिरोह के नाम पर कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र गांव जंगल बनवीरपुर के शिव मंदिर टोला पर आए तीन संदिग्ध लोगो को पकड़कर भीड़ ने बुरी तरह से पीटा। वहीं तीनो लोग खुद को बेगुनाह बता रहे थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस तीनो से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने भी लोगों से अपील की संदिग्‍ध अवस्‍था में कोई भी घूमता हुआ नजर आए तो उसे मारने के बजाय पुलिस को सूचना दी जाए।
कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के जंगल बनवीरपुर गांव में रविवार को सुबह लगभग 11 बजे एक महिला के घर में घुसकर भिक्षा मांगने के बहाने घर के मासूम बच्चों से बातचीत कर रहे थे तभी,तभी आस-पड़ोस के महिला को लोग देख लिया और चिल्लाने लगे। तभी पड़ोस में मौजूद लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।
पकड़े गए तीनों लोगों से गांव के ग्रामीणों ने जमकर पीटा। वहीं वहीं तीनों अपने आपको बिहार के निवासी बताते हुए बेकसूर बता रहे थे। इसी बीच गांव के ग्रामीणों ने कही इन तीनों संदिग्ध का वीडियो और फोटो भी खींचने लगे। पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंचे हंड्रेड पुलिस ने स्‍थानीय लोगों से पूछताछ की । इस दौरान हंड्रेड पुलिस ने ग्रामीणों से कहा कि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमता हुआ दिखे तो उसे पीटने की बजाय पुलिस को सूचना दें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।