Home उत्तर प्रदेश केपीयस यनडी और किड्जी कालेज के बीच एनुअल स्पोर्ट्स मीट रहा रोचक...

केपीयस यनडी और किड्जी कालेज के बीच एनुअल स्पोर्ट्स मीट रहा रोचक पूर्ण

1
0

[object Promise]

रिपोर्टर विकास कुमार गौतम

कौशाम्बी । भरवारी कस्बा स्थिति एनडी व केपीएस और किड्जी के बीच हो रहे एनुअल स्पोर्ट्स मीट एंड फाउंडर्स के कार्यक्रम में विधायक चायल व चेयरमैन एनडी ग्रुपऑफ स्कूल संजय कुमार गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर मार्च पास्ट को सलामी दी और कबूतर को उड़ाकर आजादी का संदेश देते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की कार्यक्रम में मुख्य रूप से 100 मीटर की दौड़, 800 मीटर की दौड़ व कबड्डी और खो- खो जैसे अन्य गेम्स रहे।

सीनियर दौड़ में हिमांशु सिंह केपीएस भरवारी ने 100 मीटर की दौड़ में एनडी स्कूल को हराकर बाजी मारी और जूनियर 100 मीटर की दौड़ में एनडी से रमेश प्रताप सिंह केपीएस को हराकर बाजी मारी और कावेद्र यादव ने 800 मीटर की दौड़ में केपीएस को हराकर बाजी मारी ।

गर्ल्स में रेनू भारती व कुसमा द्विवेदी ने 100 मीटर की दौड़ में केपीएस को हराकर एंडी के खाते में जीत दर्ज की वहीं कबड्डी सीनियर टीम केपीएस और एनडी के बीच हुआ जिसमें एनडी ने 5 अंक से केपीएस को हराकर एनडी के खाते में जीत दर्ज की कार्यक्रम बहुत रोमांचक पूर्ण रहा यही नही एनुअल स्पोर्ट्स मीट में एनडी और केपीएस के बच्चों के पैरंट के बीच रस्सी गेम्स हुआ जिसमें केपीएस के पैरंट्स ने जीत दर्ज की कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक मंझनपुर लालबहादुर, एनडी प्रिंसिपल मयंक मिश्रा केपीएस भरवारी प्रिंसिपल ज्ञानेंद्र बहादुर सिंह व केपीएस भीटी प्रिंसिपल सीमा पवार विजय यादव आदि उपस्थित रहे ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।