Home उत्तर प्रदेश दर्दनाक रेलवे हादसा: रेलवे ट्रैक पर खडे़ लोगों की राजधानी एक्सप्रेस की...

दर्दनाक रेलवे हादसा: रेलवे ट्रैक पर खडे़ लोगों की राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

1
0

दर्दनाक रेलवे हादसा: रेलवे ट्रैक पर खडे़ लोगों की राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

इटावा। राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के इटावा में सोमवार तड़के चार लोगों की मौत हो गई। इटावा-दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग स्थित बलरई रेलवे स्टेशन (थाना जसवंतनगर) पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

उधर, इस घटना पर शोक जताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को घायलों के उपचार के समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, अवध एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर से बांद्रा टर्मिनल जा रही थी। बलरई स्टेशन पर अवध को लूप लाइन पर खड़ा करके कानपुर की ओर से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पास कराया जा रहा था।

बताया जा रहा है कि इसी बीच कई यात्री राजधानी ट्रेन की चपेट में आ गए। इसमें से चार की मौत हो गई जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को स्थानीय अस्पतालो में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बलरई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी हुई थी।

गर्मी से परेशान कई यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे। इसी बीच राजधानी ट्रेन वहां से गुजरी। इस दौरान कई यात्री ट्रेन की चपेट में आ गए। वहीं गंभीर रूप से घायल चार रेल यात्रियों ने दम तोड़ दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राम यश सिंह ने बताया, मृतक कौशांबी जिले के रहने वाले हैं। ये सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत मजदूरी करने जा रहे थे, तभी हादसे के शिकार हो गए। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।