Home उत्तर प्रदेश पत्नी को जुए में हारा, अब दोस्त बना रहे हैं सेक्स का...

पत्नी को जुए में हारा, अब दोस्त बना रहे हैं सेक्स का दबाव

1
0

[object Promise]

नोएडा। नोएडा में मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली महिला परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है। थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था।

पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया। इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील विडियो भी दिखाई।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चैहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर इसी साल ऐसी ही दो और घटनाएं हो चुकी हैं। एक घटना मई महीने में कानपुर के गोविंदनगर इलाके में सामने आई थी।

तब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच हो रहे थे। आईपीएल पर सट्टा लगाने के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ही दांव पर रख दिया था।

जब वह दांव हार गया तो जीतने वाले उसके दोस्तों ने उसकी पत्नी को कब्जे में लेने की कोशिश करने लगा। वे लोग महिला के मोबाइल पर कॉल कर परेशान करने लगे थे। बाद में महिला ने पुलिस से शिकायत की।

दूसरी घटना, अगस्त महीने में जौनपुर जिले में सामने आई थी। तब शराब और जुए का आदी एक व्यक्ति पैसे हार जाने के बाद पत्नी को दांव पर लगा दिया था और जब हार गया तो उसके दोस्तों अरुण और अनिल ने उसकी पत्नी का रेप किया। तब वह चुप रह गई, लेकिन एक हफ्ते बाद जब फिर से उसका पति हार गया और तो वह कोर्ट चली गई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।