Home उत्तर प्रदेश पशु तस्कर थमने का नाम नहीं ले रहा है कटने के लिये...

पशु तस्कर थमने का नाम नहीं ले रहा है कटने के लिये जा रहे 18मवेशियों को कस्बा इन्चार्ज चौडगरा नें ट्रक से किया बरामद

2
0

[object Promise]
रिपोर्ट रामजी साहू

अलग अलग थानें व चौकी से आधा सैकडा से अधिक मूकबधिर पशुओं की बचाई जान । फतेहपुर जनपद के कल्यानपुर थानाक्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप मुखबिर की सूचना पर बीती रात एक ट्रक फतेहपुर से कानपुर की ओर जा रहा है की जानकारी मिलने पर 18 मवेशियों को कस्बा इन्चार्ज नें ट्रक से किया बरामद ट्रक चालक को भनक लगते ही गाडी छोंड चालक हुआ फरार चौकी इंचार्ज रामकिशोर यादव नें गाडी सहित मवेशियों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत की कार्रवाई ।

वहीँ औंग थानाध्यक्ष राकेश मौर्य के अगुवाई मे पशु माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को देखते हुए थानाध्यक्ष औंग के निर्देशन मे 19 मवेशियों को धर दबोचा गया । तो दूसरी ओर थानाध्यक्ष मलवां नारेंद्र प्रताप सिंह की सक्रियता से एक ट्रक में बीती रात जा रही ।

15 भैंस 3 भैंसा सहित 18 मवेशियों को पकडा जहाँ मौके से चार आरोपियों को पकड कर की कानूनी विधिक कार्रवाई से हाइवे के थानों व चौकी के कार्रवाई से दोबारा ठण्डी में गर्मी का पशु माफियाओं को हुआ अहसास एक साथ कार्रवाई से मचा हडकंप।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।