Home उत्तर प्रदेश पीलीभीत : नही हो रही सुनवाई पुलिस अधीक्षक के यहां प्रार्थना पत्र...

पीलीभीत : नही हो रही सुनवाई पुलिस अधीक्षक के यहां प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

12
0

पीलीभीत : नही हो रही सुनवाई पुलिस अधीक्षक के यहां प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

पीलीभीत । कोतबाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम गौनेरी वदी का मामला आपको बता दें प्रार्थी का छोटा भाई गुड्डू पुत्र शराफत खा ग्राम गौनरी बदी का रहने वाला है। गुड्डू दबंग किस्म का है आए दिन अपने बड़े भाइयों व ग्राम वासियों को मारता पीटता रहता है इस पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं। पीड़ित रिफाकत खा के भाई फिरासत खान पुत्र शराफत खान निवासी ग्राम गोनेरी बदी ने दिनांक 1-5- 2019 को गुड्डू के खिलाफ श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद पीलीभीत के यहां प्रार्थना पत्र दिया । बताया कि दिनांक 30-4- 2019 को समय करीब 2:30 बजे के दिन सोनी गुड्डू के कमरे में थी प्रार्थी के भाई रिफाकत ने  सोनी को  बुलाया इसी बात से नाराज होकर सोनी गालियां देने लगी प्रार्थी के भाई ने कहा तू मेरी पत्नी है मेरे बुलाने पर मुझे गालियां क्यों दे रही है इस बात पर सोनी ने गुड्डू को आवाज दी गुड्डू मौके पर बांका लेकर आया तो सोनी ने रिफाकत के दोनों हाथ पकड़ लिए और गुड्डू ने रिफाकत के सिर पर जान से मार डालने की नियत से बांका मार दिया ।

प्राथ्री का भाई बेहोश होकर गिर गया तब सोनी ने भी कई डंडे प्रार्थी के भाई को मारे क्योंकि प्राथ्री घर पर था शोर गुल होने पर मौके पर पहुंच गया प्रार्थी ने उक्त घटना अपनी आंखों से देखी तो दोनों से अपने भाई को बचाया वह तो दोनों लोग  उसके भाई रिफाकत को भविष्य में जान से मार डालने की धमकी देते हुए चले गए । प्रार्थी ने फोन करके 108 नंबर एंबुलेंस बुलाई अपने भाई को जहानाबाद अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने बताया कि इन्हें सिर व शरीर में गंभीर चोटें आई हैं और जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया प्रार्थी के भाई को गंभीर चोटे आई हैं और जिला अस्पताल में भर्ती है उसका इलाज चल रहा है श्रीमान जी के समक्ष न्याय की आशा के साथ प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर दिया लेकिन अभी तक उस प्रार्थना पत्र पर कोई सुनवाई नहीं हुई है गुड्डू बराबर दबंगई दिखा रहा है।प्रार्थी फिरासत खान ने पुलिस अधीक्षक से अपनी जान माल का भी खतरा बताया है

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।