Home उत्तर प्रदेश पुलिसकर्मियों को नमाजियों ने भेंट किए गुलाब

पुलिसकर्मियों को नमाजियों ने भेंट किए गुलाब

1
0

[object Promise]

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा शहर के नमाजियों ने शुक्रवार को तीसरे जुमे की नमाज अता करने के बाद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को गुलाब भेंट कर शांति कायम रखने की वचनबद्धता दोहराई। नगर पुलिस उपाधीक्षक आलोक मिश्रा ने बताया, “तीसरे जुमा की नमाज अता करने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों (नमाजियों) ने शुक्रवार को सुरक्षा में लगे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को गुलाब के पुष्प भेंट कर शांति व्यवस्था कायम रखने की वचनबद्धता दोहराई है। पुलिस ने भी उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया है।”

उन्होंने बताया, “इसके पहले डीआईजी, पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक कई जगह शांति समिति की बैठक कर और मदरसों में पहुंचकर मुस्लिम धर्मगुरुओं व नौजवानों से सीधा संवाद के जरिए नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के बारे में विधिवत जानकारी देकर किसी की नागरिकता न जाने की बात बता चुके हैं।”

सीओ मिश्रा ने बताया, “शुक्रवार को तीसरे जुमा की नमाज थी। सभी मस्जिदों में पर्याप्त सुरक्षा-व्यवस्था की गई थी, साथ ही ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही थी।”

सीओ ने शहर में अमन चैन कायम रखने की वचनबद्धता दोहराने पर मुस्लिम धर्मगुरुओं और मुस्लिम युवाओं की तारीफ भी की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।