Home उत्तर प्रदेश प्रयागराज के झूँसी बाजार में नागरिक उड्डयन एवं स्टांप शुल्क मंत्री नंद...

प्रयागराज के झूँसी बाजार में नागरिक उड्डयन एवं स्टांप शुल्क मंत्री नंद गोपाल नंदी गुप्ता के पी आर ओ से तेरह हजार रुपया व सोने की चैन छीना

1
0

प्रयागराज के झूँसी बाजार में नागरिक उड्डयन एवं स्टांप शुल्क मंत्री नंद गोपाल नंदी गुप्ता के पी आर ओ से तेरह हजार रुपया व सोने की चैन छीना

जनपद प्रयागराज के झूंसी बाजार में रविवार दोपहर कार पीछे करने को लेकर नागरिक उड्डयन एवं स्टांप शुल्क मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ के पीआरओ कुंवरजी केसरवानी और उनके परिवार वालों पर हमला कर दिया गया। हमलावरों ने मारपीट कर भुक्तभोगी पक्ष से 13 हजार रुपये नकद और सोने की चेन भी छीन ली। मामले को लेकर झूंसी थाने में हंगामा हुआ। पीआरओ की तहरीर पर नगर पंचायत झूंसी के सभासद समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मंत्री नंदी के पीआरओ कुंवरजी केसरवानी रविवार दोपहर परिवार वालों के साथ कार से फूलपुर से शहर आ रहे थे।

उनकी पत्नी, बहन, बहनोई, मौसी का बेटा शोभित व छोटा भाई सूरज भी साथ में थे। नई झूंसी, गोला बाजार मार्ग पर पहुंचे, तभी नगर पंचायत झूंसी के सभासद सियाराम की कार सामने आ गई। अपनी कार निकालने के लिए उन्होंने सभासद से कार पीछे करने को कहा। इसी बात को लेकर सियाराम व पीआरओ के भाई सूरज से कहासुनी हो गई। बात बढऩे पर वहीं के जनरल स्टोर से राजा और अमित पहुंच गए। आरोप है कि सभासद और उनके साथ के लोगों ने पीआरओ और उनके परिवार पर हमला कर दिया। हमलावरों ने कार का शीशा तोड़ दिया। पीआरओ का आरोप है कि हमलावरों ने 13 हजार रुपये, सोने की चेन भी छीन ली।पुलिस ने कुंवरजी की तहरीर पर राजा, अमित, सभासद सियाराम व उनके दो-तीन भाई के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा, छिनैती, तोडफ़ोड़ समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।