Home उत्तर प्रदेश बच्चे की भूख से चीखें बर्दाश्त नहीं हुईं, मां ने गला दबा...

बच्चे की भूख से चीखें बर्दाश्त नहीं हुईं, मां ने गला दबा कर दी बच्चे की हत्या

1
0

बच्चे की भूख से चीखें बर्दाश्त नहीं हुईं, मां ने गला दबा कर दी बच्चे की हत्या

कन्नौज। छिबरामऊ के बिरतिया मोहल्ले की रुखसार के तीन बच्चे हैं। मुंबई में नौकरी करने वाले पति शाहिद से उसका झगड़ा हो गया था। इस कारण 4-5 महीने से वह घर पर रुपये भी नहीं भेज रहा था। मुश्किल हालात में रुखसार किसी तरह अपने बच्चों का पेट भर रही थी।

कुछ महीने पहले उसके 8 महीने के बेटे अहद को खून में संक्रमण हो गया था। जेवरात और घर का सामान बेच 90 हजार रुपये से अहद का आगरा में इलाज करवाया गया। 3-4 दिन से उसके पास एक रुपया भी नहीं था।

पुलिस के अनुसार, यूपी के छिबरामऊ कस्बे में तिल-तिल को मोहताज महिला को जब भूख से तड़पते अपने बच्चे की चीखें बर्दाश्त नहीं हुईं, तो उसने गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी।

मामला खुला तो पुलिस मौके पर आई। सूत्रों के अनुसार, पोस्टमॉर्टम में बच्चे की हत्या की पुष्टि हुई है। छिबरामऊ थाने के इंस्पेक्टर बलराम मिश्रा के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार शाम बुखार से तपते बेटे को लेकर रुखसार डॉक्टर के पास पहुंची, लेकिन उधार चुकाए बिना वह दवा देने को तैयार नहीं हुए। इस बीच बच्चा भूख से भी बिलबिला रहा था। सुबह करीब 6 बजे रुखसार ने बच्चे को पानी में चीनी घोलकर पिलाई।

वह सो गया। 8:30 बजे तक बच्चा नहीं उठा तो करीब रहने वाले परिवार के लोगों को शक हुआ। बच्चों ने बताया कि मां ने भाई को गला दबाकर मार डाला। पुलिस पूछताछ में रुखसार ने बताया कि वह तीन दिन से बच्चे के लिए दूध का इंतजाम भी नहीं कर पा रही थी, इसलिए गला दबाकर मार डाला।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।