Home उत्तर प्रदेश मंदिर से चोरी हुई मूर्तियां, विरोध में भजन पर बैठीं महिलाएं

मंदिर से चोरी हुई मूर्तियां, विरोध में भजन पर बैठीं महिलाएं

2
0

[object Promise]

मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में पाडल गांव के शेषनाग मंदिर से अष्टधातु को दो प्रतिमाओं सहित कुल सात मूर्तियां बीती रात चोरी कर ली गईं। चोरी के विरोध में गांव की महिलाओं ने मंदिर के सामने भजन-कीर्तन शुरू कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोवर्धन सर्कल के पुलिस उपाधीक्षक वरुण कुमार सिंह ने बताया, ‘पाडल गांव गोवर्धन से छाता जाने वाली सड़क पर स्थित है। वहीं एक मंदिर में से कुल सात मूर्तियां चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई गई है। उनमें से दो मूर्तियां अष्टधातु से निर्मित बताई जा रही हैं।’ उन्होंने बताया, ‘इस संबंध में मैंने स्वयं गांव का मुआयना कर स्थिति की जानकारी ली है और गांववालों को जल्द ही मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया है।’

गांववालों का कहना है कि पुजारी मंगलदास ने बुधवार की रात रोजाना की तरह ठाकुर जी को शयन कराया था लेकिन सुबह मूर्तियां गायब थीं। इस घटना को लेकर खासा आक्रोश है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।