Home उत्तर प्रदेश राजस्थान से कुशीनगर आएं रामकोला में युवक को परिवारवालों ने घर में...

राजस्थान से कुशीनगर आएं रामकोला में युवक को परिवारवालों ने घर में घुसने से रोका,भेजा अस्पताल

1
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार डीह टोला निवासी एक युवक राजस्थान के जोधपुर से शनिवार को अपने गांव पहुंचा। ग्रामीणों व परिजनों ने उसको घर में प्रवेश करने से रोक दिया और कहा कि पहले जांच कराकर कागज लेकर आओ तब घर में प्रवेश मिलेगा।
गांव का एक युवक राजस्थान के जोधपुर शहर में दिहाड़ी मजदूरी का कार्य करता है। कोरोना वायरस के चलते काम बंद होने के बाद किसी तरह भाग कर शनिवार को जब वह अपने गांव पहुंचा तो ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी लोगों ने उससे दूरी बना कर कहा कि तुम पहले सरकारी अस्पताल से अपनी पूरी जांच कराकर रिपोर्ट लेकर आओ तब तुमको घर में प्रवेश मिलेगा।
यह बात सुनकर युवक सन्न रह गया और आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह किसी तरह घर पहुंचा है उसे कोई बीमारी नहीं है। ग्रामीण और परिजन मानने को तैयार नहीं हुए। अंत में वह सरकारी अस्पताल जांच कराने के लिए गया। इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी रामकोला डॉ. एसके विश्वकर्मा ने कहा कि युवक अस्पताल आया है, जिसकी जांच हो रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।