Home उत्तर प्रदेश राजेश मसाला ने कैंसर पीडित को की एक लाख की मदद कहा...

राजेश मसाला ने कैंसर पीडित को की एक लाख की मदद कहा सांसद स्मृति ईरानी से कराऊगा आगे इलाज की व्यवस्था

1
0

[object Promise]

20 हजार की मदद कर महिला का पैर कटने से बचाया,राजेश ने कहा इलाज के अभाव मे किसी की जान नही जाने दूगा

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी। समाज सेवी एवं भाजपा के लोक सभा संयोजक राजेश मसाला ने रमेश चन्द्र त्रिपाठी नि० गायत्रीनगर सरवन पुर अमेठी , के भाई सुनील कुमार जो की कैन्सर से पीडित और कमला नेहरु मेमोरियल अस्पताल इलाहाबाद में एडमिट है को इलाज के लिए एक लाख रूपये की मदद की है

कैंसर से पीडित सुनील कुमार के पारिवार की आर्थिक स्थिति दयनीय के साथ परिवार का भरण पोषण का मात्र सहारा है पीडित इलाज करवाने मे असमर्थ हो चुका है इलाज के लिए परेशान होकर चिरौजी मोदनवाल से कहा तो उन्होंने तत्काल राजेश मसाला से बात कर मदद के लिए अस्वथ्य किया भाजपा नेता ने अपने निजी फण्ड से 100000/(एक लाख रूपए ) का चेक दिया जिससे मरीज के इलाज में रुकावट ना होने पाए।

इस संबंध मे राजेश मसाला ने बताया कि शेष इलाज में होने वाले खर्च को सांसद स्मृति ईरानी के सहयोग से अति शिघ्र दिलवाए जाने के साथ ही भविष्य में हर सम्भव मदद की जायेगीराजेश ने बताया कि उनका प्रयास यही है कि मुझसे जो हो सके हर पीडित की मदद हो उंहोने बताया कि मेरी छोटी से मदद से अनीता माली पत्नी शिवकुमार माली नि0 रायपुर फुलवारी अमेठी जिसके पैर कटने से बच गया।अनीता ने बताया कि मेरे पैर मे इन्फेक्शन होने के चलते डॉ ने पैर काटने को कहा था इसकी जानकारी जब राजेश मसाला को मिले तो तत्काल अपने निजी एम्बुलेंस से शरण नर्सिंग होम में एडमिट करवा कर
अपने निजी फण्ड से 20000/ रु0 खर्च किये इलाज करवाया जिससे मेरा पैर कटने से बच गया हैं।अमेठी मे वैसे तो पूंजी पतियो की कमी नही पर गरीबो और पीडितो के लिए शजेश के अलावो कोई आगे नही आता है राजेश ने आज कहा कि इलाज के अभाव मे किसी की जान नही जाने पायेगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।