Home उत्तर प्रदेश लखनऊ में कांग्रेस के विरोध मार्च में प्रियंका गांधी हुईं शामिल, कार्यकर्ता...

लखनऊ में कांग्रेस के विरोध मार्च में प्रियंका गांधी हुईं शामिल, कार्यकर्ता में उत्साह

1
0

[object Promise]

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ में कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर आयोजित पार्टी कार्यक्रम में शामिल हुईं। आपको बताते जाए कि इससे पहले वे शुक्रवार रात को ही लखनऊ पहुंच गई थीं।
मिली जानकारी के अनुसार, सीएए, एनआरसी के खिलाफ कांग्रेस आज देश में प्रदर्शन कर रही है। इस के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मौजूद हैं। वे लखनऊ में विरोध मार्च में शामिल हुई हैं। उनकी उपस्थिति से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश दुगना हो गया।

आपको बताते जाए कि इससे पहले आज सुबह प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि अन्तिम पायदान पर खड़े इंसान की आवाज हैं। किसान, नौजवान, मजदूर, महिलाएं और हर मज़लूम की आवाज हैं। प्रेम, भाईचारा, शांति, सत्य का अंदाज हैं। हम कांग्रेस हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर हम गर्व से अपनी पार्टी की अहिंसा और उदारता की विचारधारा के लिए पूर्ण समर्पण का संकल्प लेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।