Home उत्तर प्रदेश समर्पण संयम सामर्थ्य अनुसार सदैव सेवा में समर्पित… प्रदीप सिंघल

समर्पण संयम सामर्थ्य अनुसार सदैव सेवा में समर्पित… प्रदीप सिंघल

4
0

[object Promise]

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी। आज अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रदीप सिंघल जी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अमेठी संसदीय क्षेत्र की संपूर्ण जनता से अपील किया कि सरकार के निर्देशों का पालन करें स्वयं बचें और दूसरों को भी इस महामारी से बचाए साथ-साथ यह कहा कि सामर्थ अनुसार आपकी सेवा में 24 घंटे अमेठी कांग्रेस आपके साथ खड़ी है।वहीं अमेठी कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व नेताओं से भी श्री सिंघल ने निवेदन किया कि आप सब अपने आसपास जहां जैसे संभव हो लोगों की मदद में जरूर आगे बढ़कर सदैव की भांति मदद करते रहें।जहां भी हमारी आवश्यकता हो हमें तुरंत आदेश कर सेवा का मौका दें।वर्तमान में आपातकाल में प्रभावी लॉक डाउन के आज 7वें दिन बहादरपुर के कुष्ठ आश्रम पूरे सत्थु में आटा 10 किलो,चावल 5किलो,दाल1किलो,सरसों कातेल 1किलो,धनिया 200 ग्राम,जीरा 200 ग्राम, हल्दी 200ग्राम,और सब्जी मसाला 200ग्राम,1किलो नमक,और चीनी 1किलो आश्रम के 28 लोगो को दिया।आश्रम में मदद के दौरान पवन शुक्ला प्रधान,सोनू सिंघल मोहम्मद रऊफ, सुनील शर्मा भी सहयोग में लगे रहे।
इसके बाद ताला रेलवे स्टेशन पर विहार “कटिहार” के लगभग 50 अधिक मजदूर जो दो दिनों से भूखे थे ।इसकी जानकारी फिरोज आलम ने दी जानकारी मिलते ही तुरन्त टाला रेलवे स्टेशन पर पहुँच कर कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने 2कुंतल आटा और 3 कुंतल चावल,आलूतेल,मसाला व खाने की सामग्री दी और आश्वसन दिया कि आप लोग इधर-उधर न भागे हम सरकार व स्थानीय प्रशासन से बात करके आपकी हर संभव मदद कराने का पूरा प्रयास करेंगे।अमेठी कांग्रेस जिलाअध्यक्ष ने कई अन्य कार्यकर्ताओं व नेताओं को भी जिम्मेदारी दी है कि आप लोग सोशल मीडिया के माध्यम/आमजनमानस की मदद से अपेक्षित व जरूरतमंद लोगों की मदद सहयोग हेतु निरन्तर सोशल मीडिया माध्यम से समाज के वरिष्ठ लोगो,कांग्रेस कार्यकर्ताओं,आम जनों से जुड़े रहे जिससे कांग्रेस लोगो की मदद कर सके और कॅरोना महामारी बचाव के भागीदार बनें यही सच्ची समाज सेवा है। यह जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने दी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।