Home उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन का हुआ आयोजन, पार्टी के कार्यकर्ता दिखे...

समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन का हुआ आयोजन, पार्टी के कार्यकर्ता दिखे सक्रिय

6
0

[object Promise]

रिपोर्ट तकी मेंहदी

बल्दीराय-सुल्तानपुर । शंकराचार्य इंटर कालेज में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। जिसमें क्षेत्र व इलाकों के सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया । लोकसभा चुनावों से पूर्व समाजवादी पार्टी के संगठन को और अधिक मजबूती देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र पर समाजवादी पार्टी के बूथ प्रभारियों एवं बूथ कमेटी के एक दिवसीय सम्मेलनों का आयोजन होगा।

प्रदेश के समस्त विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक समाजवादी पार्टी के संगठन को सक्रिय बनाने एवं मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण कार्य में युद्ध स्तर पर कार्य करने की आवश्यकता को दृष्टि में रखते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक दिवसीय सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया। बताते चलें कि कस्बे के शंकराचार्य इंटर कालेज में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया । इस मौके पर रामबली प्रजापति, अजय सिंह, डॉ नफीस,मो तुफैल,श्री पाल पाली,बिजय,राम चंद्र यादव पूर्व प्रधान आदि मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।