Home उत्तर प्रदेश सांप्रदायिक तत्वों का मुकाबला कांग्रेस पार्टी ही कर सकती हैं : संजय

सांप्रदायिक तत्वों का मुकाबला कांग्रेस पार्टी ही कर सकती हैं : संजय

2
0

[object Promise]

रिपोर्ट सैय्यद मकसुदुल हसन

अमेठी। कांग्रेस पार्टी के एक बैठक के दौरान कांग्रेस सेवादल के जिला संगठन मंत्री संजय गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटो पर कांग्रेस पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी,सपा बसपा का गठबंधन फ्लाप साबित होगा। वही चुनाव बाद दोनों पार्टीया अलग हो जाएगी और कांग्रेस के बिना गठबंधन सफल नहीं होगा।उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार से देश का हर नागरिक परेशान हैं ।

जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से किसानों का गन्ना भुगतान सरकार नही कर पा रही हैं,गरीबी व कर्ज से किसान तंग आकर हजारों की संख्या में आत्महत्या कर चुके है इस भाजपा सरकार में उन्ही के पार्टी के लोग ही सुरक्षित नहीं है तो आम नागरिक कैसे सुरक्षित रहेगा आये दिन हत्याएं हो रही हैं बालिकाएं स्कूल जाने को मजबूर हैं और बलात्कार की शिकार हो रही हैं ।

श्री गुप्ता ने कहा कि यह भाजपा सरकार देश के करोङो लोगो से झूठ बोलकर सत्ता में आई और नौजवान बेरोजगारो को दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया ,पन्द्रह लाख किसानों के खाते में आएंगे,किसान खुशहाल होंगे आदि लुभावने जनता को देकर जनता से धोखा किया।उन्होंने ने कहा कि भाजपा के मंत्री और विधायक ने अपने पद को ठुकराते हुए भगवान हनुमान को जाति व धर्म मे बाटने से गुरेज नही किया। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से गरीब आदमी और गरीब होता जा रहा है अमीरों की चांदी ही चांदी है जिसका ताजा उदाहरण नीरव मोदी से लेकर बिजय माल्या तक हजारो करोड़ो का चूना लगा कर जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा लेकर सरकार के इशारे पर भाग चुके है ।

चार वर्षों में मोदी राज में जनता को जीएसटी नोटबन्दी व महगाई के शिवाय कुछ नही मिला,वही इस सरकार की वजह से ही किसानों के खेतो को आवारा पशु खेतो को नुकसान पहुचा रहे है और सूबे के मुख्यमंत्री किसानों की समस्याओं पर ध्यान न देकर मंदिर और मस्जिद की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने बीते दिनों हुए पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा को धूल चटाकर दिखा दिया कि इस चुनाव में साम्प्रदायिक तात्वों का मुकाबला कांग्रेस पार्टी ही कर सकती हैं । मोदी की जुमली वाली सरकार से जनता ऊब चुकी हैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही हैं, श्री गुप्ता ने कहा कि आने वाला वक्त राहुल गांधी का है कांग्रेस यूपी की अपनी परंपरागत सीटो पर मजबूती के साथ लड़ेगी और अधिक से अधिक सीटे जीतकर ऐतिहासिक बनाएगी।2019 के इस लोकसभा चुनाव में देश मे पंजा लहराने से दुनिया की कोई ताकत नही रोक सकती।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।