Home राष्ट्रीय गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में सलीम अली ने लगा दिया स्पाई कैमरा,...

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में सलीम अली ने लगा दिया स्पाई कैमरा, नाबालिग लड़कियों को मोबाईल पर लाइव अश्लील….., ऐसे खुला राज !!

5
0
गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में सलीम अली ने लगा दिया स्पाई कैमरा, नाबालिग लड़कियों को मोबाईल पर लाइव अश्लील....., ऐसे खुला राज !!
गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में सलीम अली ने लगा दिया स्पाई कैमरा, नाबालिग लड़कियों को मोबाईल पर लाइव अश्लील....., ऐसे खुला राज !!

बेंगलुरु। कलबुर्गी जिले में गर्ल्स हॉस्टल की एक छात्रा द्वारा बाथरूम में कैमरा रखने का आरोप लगाने के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया। जेवर्गी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सलीम के रूप में हुई है।

वह हॉस्टल के बगल वाले मकान में रहता है। सलीम ने कलबुर्गी जिले के जेवर्गी में एक अल्पसंख्यक लड़कियों के छात्रावास के बाथरूम के अंदर गुपचुप तरीके से वाई-फाई कैमरा लगाया था। कैमरा बाथरूम में एक पाइप से लगा हुआ था।

रिपोर्ट के अनुसार सलीम अली हॉस्टल की पड़ोस में बनी एक इमरात में किराए पर रहता था। वह मांडेवाला गाँव के रहने वाला है। उसके अब्बा का नाम हुसैन बाबा है। सब्जी बेचकर अपना गुजारा करने वाले सलीम ने एक पाइप का इस्तेमाल कर बाथरूम की खिड़की से एक वाईफाई कैमरा अंदर लगा दिया था। कैमरा उसके मोबाइल से कनेक्ट था।

घटना तब सामने आई जब एक लड़की ने खिड़की से सलीम को कैमरा ठीक करते देखा और चिल्ला कर हास्टल की अन्य लड़कियो को बुला लिया। जैसे ही बाकी लड़कियां बाथरूम के अंदर आईं तो उन्होंने कैमरा देख लिया और सलीम अली को पकड़ लिया। हॉस्टल में रहने वाले कॉलेज के छात्राओं ने सलीम की पिटाई की और स्थानीय लोगों पर उसे मौके से भागने में मदद करने का आरोप लगाया।

छात्रों ने घटना की जानकारी तहसीलदार और स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के घर का दौरा किया। पुलिस ने उसके परिजनों से सलीम को फोन करवाया। सलीम के लौटने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस बात की जाँच कर रही है कि सलीम ने कैमरा कब लगाया गया था और उसने कैमरे की वीडियो रिकॉर्डिंग किसी और के साथ शेयर तो नहीं की है।

पूछताछ में पता चला कि जब छात्राएं बाथरूम कर रही होती थीं तो सलीम उन्हें लाइव देखता था। पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कैमरा कब लगाया गया था और क्या उसने फुटेज दूसरों के साथ साझा किया था। पुलिस ने कैमरा समेत अन्य उपकरण जब्त कर लिए हैं और पूछताछ जारी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।