Home राष्ट्रीय Himanta Sarma On Congress: कांग्रेस का मन हो या न हो उन्हें...

Himanta Sarma On Congress: कांग्रेस का मन हो या न हो उन्हें राम मंदिर जाना ही पड़ेगा

1
0
Himanta Sarma On Congress: कांग्रेस का मन हो या न हो उन्हें राम मंदिर जाना ही पड़ेगा

Himanta Sarma On Congress: 22 जनवरी को यूपी के जिला अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य राम मंदिर का उद्घाटन है। प्रभु के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के कई बड़े – बड़े दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है। पीएम मोदी समेत विपक्ष के कई बड़े नेताओं को निमंत्रण भेजे गए हैं। पीएम मोदी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे इस बार पर मुहर लग चुकी है। लेकिन विपक्ष के नेता कार्यक्रम में आएंगे या नहीं इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन राम मंदिर को लेकर बयान बाजी सोशल मीडिया पर तेज है। वही अब इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी को 14 फरवरी को अबूधाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के उद्घाटन में बुलाए जानें पर कटाक्ष किया है।

क्या बोले शशि थरूर:

कांग्रेस नेता शशि थरूर कहते हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर और 14 फरवरी को अबूधाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। मुझे उम्मीद है जल्द अब चुनाव करवाए जाएंगे। कांग्रेस नेता के बयाना पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता और असम के सीएम हिमंत सरमा ने कहा- यह 500 साल की तपस्या है। 500 साल के बलिदान के बाद हिन्दुओं को यह सौभाग्य मिला है। हिन्दू भारत है जो हिन्दुओं के हित का वह भारत के हित का है। यह देश हिन्दुओं द्वारा सज्जित है और इसे हिन्दुओं द्वारा है आगे भी सजाया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा- कांग्रेस की यही प्रॉब्लम है। वह सभी मंदिर जाते हैं। वह लोग स्वयं को हिन्दू बताते हैं। राहुल गांधी स्वयं को जनेऊ धारी ब्राह्मण बताते हैं। उनको राम मंदिर जाना चाहिए। हालाकि वह काफी समय से इससे दूर जा रहे हैं। क्योंकि वह एक वर्ग विशेष को नाराज नहीं करना चाहते। वह दबाब में राम मंदिर से दूरी बना रहे हैं। लेकिन यह संभव नहीं है। उनको राम मंदिर जाना ही पड़ेगा। आज नहीं तो कल। क्योंकि यह हिन्दुओं की ताकत है और हिन्दुओं के लिए उनको राम मंदिर की तरफ रुख करना पड़ेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।