Home खेल इंडियन वेल्स के पहले ही मैच में एम्मा राडुकानू की कलाई की...

इंडियन वेल्स के पहले ही मैच में एम्मा राडुकानू की कलाई की समस्या फिर से सामने आई

2
0

ब्रिटिश नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी एम्मा राडुकानू ने कहा है कि पिछले साल उन्हें जो कलाई की चोट लगी थी, वह एटीपी 1000 इंडियन वेल्स के पहले मैच में फिर से उभर आई है। ब्रिटिश नंबर 1 को गुरुवार को एटीपी 1000 इंडियन वेल्स मास्टर्स के पहले दौर में डंका कोविनिक के खिलाफ ड्रा किया गया है। राडुकानू बुधवार को प्रैक्टिस कोर्ट में अपनी दोनों कलाइयों पर पट्टी बांधी दिखाई दी थी। 20 वर्षीय राडुकानू चोट के कारण चैरिटी प्रदर्शनी मैच और आइजनहावर कप से चूक गई थीं और मंगलवार को अपना अभ्यास भी रद्द कर दिया था।

राडुकानू ने यूरोस्पोर्ट के हवाले से कहा, “जो चोट पिछले साल मुझे लगी थी, वह फिर से शुरू हो गई है। मैं निश्चित रूप से अपने भार का प्रबंधन कर रही हूं। यह कुछ ऐसी चोट है जो अभी-अभी वापस शुरू हो जाती है।” ब्रिटिश खिलाड़ी ने जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में कोको गॉफ से हार के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है क्योंकि वह पिछले महीने आस्टिन, टेक्सास में एटीएक्स ओपन में चोट के कारण चूक गई थी। राडुकानू 2021 में तब सुर्खियों में आयीं, जब उन्होंने अपने दूसरे ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन में ऐतिहासिक जीत हासिल की। हालांकि, फिटनेस के मुद्दों ने 2022 से उसकी प्रगति को बाधित कर दिया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।