Home राष्ट्रीय कुशीनगर में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से तीन घायल,एक की...

कुशीनगर में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से तीन घायल,एक की मौत

65
0

कुशीनगर में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से तीन घायल,एक की मौत
उपेंद्र कुशवाहा
कुशीनगर : जिले के तुर्कपट्टी-समउर मार्ग पर शनिवार की दोर रात में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। रास्ते में ही एक की मौत हो गई। मृत व्यक्ति बिजली निगम के तमकुही उपकेंद्र में बिजली मिस्त्री के तौर पर कार्यरत था।
जानकारी के मुताबिक, तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के कोरया नोनियापट्टी निवासी नरेश कुशवाहा (39) बिजली निगम में प्राइवेट लाइनमैन के तौर पर कार्यरत था। शनिवार की देर रात वह दोघरा की तरफ से बिजली का तार जोड़कर घर लौट रहा था।
नरेश अभी कोरया गांव के देवान टोला के पास पहुंचा ही था कि तुर्कपट्टी की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार के चपेट में आ गया। बिजली मिस्त्री की बाइक में ठोकर मारने के बाद अनियंत्रित कार ने मुजम्मिल, नियाजुल और एक अन्य व्यक्ति को भी ठोकर मार दिया।
वहां मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंचे तुर्कपट्टी एसओ जितेंद्र सिंह ने चारों घायलों को फाजिलनगर सीएचसी भेजा। अस्पताल जाते समय घायल नरेश की मौत हो गई। परिजनों को जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। तीनों घायलों का फाजिलनगर सीएचसी में इलाज चल रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।