Home उत्तर प्रदेश कोरोना के खिलाफ जंग में हमारी भी है अहम जिम्मेदारी:सर्वेश सिंह ‘रवि’

कोरोना के खिलाफ जंग में हमारी भी है अहम जिम्मेदारी:सर्वेश सिंह ‘रवि’

1
0

[object Promise]

रिपोर्ट:हर्ष यादव

मुसाफिरखाना/अमेठी। कोरोना वायरस से पूरे विश्व में काले बादल छाए हुए हैं. सुरक्षा की दृष्टि से पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है. शासन-प्रशासन भी जनहित में हर सम्भव कदम उठा रहा है. ऐसे माहौल में पूरा देश एकजुट होकर महामारी से निपटने के लिए प्रयास कर रहा है.कोरोना वायरस से आम लोगों को बचाने के उद्देश्य को लेकर रविवार को दादरा प्रधान प्रतिनिधि सर्वेश सिंह रवि अपने मित्र प्रशांत श्रीवास्तव के साथ जागरूकता अभियान चलाकर दादरा गांव में घर घर जाकर लोगों के हाथ धुलवा कर आम लोगों को मास्क ,सेनेटाइजर व साबुन बाटे और गांव की गलियो व नालियो में दवाईओ का छिड़काव कराया। उन्होंने आम लोगों से कहा की कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानी बरतें तथा भीड़भाड़ में इकट्ठा न हो और घरों में रहे। उन्होंने लोगों से हाथ मिलाने, गंदगी से दूर रहने तथा अपने हाथों को दिन में कई बार साबुन से धोने का भी आह्वान किया।
श्री रवि सिंह ने कहा कि मुझे लगता है इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार के साथ हर नागरिक को अपने कर्तव्य का निर्वहन करना चाहिए। चुनौती बड़ी है, लिहाजा देश के एक नागरिक होने के नाते कोरोना के खिलाफ जंग में हमारी भी अहम जिम्मेदारी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।