Home उत्तर प्रदेश कोरोना लॉक डाउन:सेवा और समर्पण ही कांग्रेस की परंपरा…प्रदीप सिंघल

कोरोना लॉक डाउन:सेवा और समर्पण ही कांग्रेस की परंपरा…प्रदीप सिंघल

1
0

[object Promise]

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी:कोरोना महामारी बचाव में अमेठी सहित देश में कांग्रेसियों का सर्वोत्तम व सराहनीय कार्य- जिस तरीके से वैश्विक महामारी की मार को झेल रहे देश व देशवासियों की मदद में सर्वप्रथम देश के नेताओं में राहुल गांधी जी ने सबसे पहले मदद के लिए सबसे आगे बढ़कर सांसद विकास निधि से 5 करोड़ रुपये दिए, अमेठी के कॉन्ग्रेस नेता विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने 10 लाख रुपये और 3 महीने तक अपने वेतन को लोगों की मदद के लिए देने का पत्र सम्बंधित अधिकारी को लिखा उसी दिन से उत्तर प्रदेश व देश के नेताओं सहित अन्य पार्टी के सांसद/विधायक/उद्योगपति व अन्य सामाजिक संगठनों ने भी मदद को आगे बढ़े। वही अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कॅरोना महामारी के बढ़ते असर को देखते ही अमेठी के वरिष्ठ कांग्रेस जनों की एक सूची तैयार कर अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी 17 ब्लॉकों में लोगो को जिम्मेदारी सौंपी।
जिलाध्यक्ष सिंघल ने अमेठी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि जहां से भी जानकारी मिले की लोगो को मदद आवश्यकता है तो सम्बंधित ब्लाक के चयनित व्यक्ति तुरन्त पहुँचे या हमे सूचित करें ।
जिससे जरूरत मन्द को तुरंत मदद मिल सके।
अमेठी क्षेत्र वासियों से कांग्रेस अध्यक्ष ने अपील किया कि आप घरों से न निकले सभी जरूरत मन्दों को मेरी तरफ से आटा 10 किलो,चावल 5किलो,दाल1किलो,सरसोंकातेल1किलो,धनिया 200 ग्राम,जीरा 200 ग्राम,हल्दी 200ग्राम,और सब्जी मसाला 200ग्राम,1किलो नमक,और चीनी 1किलो अन्य आवश्यक सामग्री लोगो तक अनवरत 22 मार्च से दिया जा रहा है।
विशेष कर यह भी किया जा रहा है कि हमारे आसपास राष्ट्रीय राज्यमार्गो से आने-जाने वालों की मदद करना हमारी प्राथमिकता हैं और हम कर भी रहे हैं
यही नही आज फ़ूला के आवासीय दिव्यांग विद्यालय में भी जानकारी मिलने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कुन्तलों राशन,चीनी,मसाला आदि आवश्यक सामग्री सौपी ।इस महान सेवा करने का अवसर पाने के लिए विद्यालय परिवार को धन्यवाद दिया कि हमे सेवा करने का सौभाग्य मिला।
इस मौके पर अजहरुल हक,पर्व प्रमुख राकेश मिश्रा,दुर्गेश दीक्षित,मो लतीफ,सुनील शर्मा,राम प्रसाद गुप्ता सहित जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सहयोग कर पुनीत कार्य मे साक्षी रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।