Home मनोरंजन इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड रास नहीं आया, बिजनेस टाइकून से शादी...

इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड रास नहीं आया, बिजनेस टाइकून से शादी कर बन गईं अरबों की मालकिन

1
0

[object Promise]

बॉलीवुड हर किसी को रास नहीं आता। ना तो एंट्री करना आसान है और ना ही टिक पाना। इन्हीं में से एक नाम गायत्री जोशी का भी है। गायत्री जोशी ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘स्वदेश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह गायत्री की पहली और आखिरी फिल्म थी। एक ही फिल्म के बाद गायत्री ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। 20 मार्च को जन्मीं गायत्री आज 43 साल की हो गई हैं।

[object Promise]
file photo1

गायत्री जोशी ने 1999 में फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और वह टॉप 5 फाइनलिस्ट में भी थीं। इसके बाद साल 2000 में मिस इंटरनेशनल कॉम्पटीशन में गायत्री ने जापान में भारत की ओर से गई थीं। इसके बाद गायत्री ने जगजीत सिंह के म्यूजिक वीडियो में भी काम किया।

[object Promise]
file photo2

इसके अलावा वह हंसराज हंस के झांझरिया एल्बम में भी नजर आईं। गायत्री ने कई बड़े विज्ञापन कर अपनी पहचान बनाई लेकिन बॉलीवुड में कमाल नहीं दिखा पाईं। गायत्री को अपनी पहली ही फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला।

फिल्म भले ही हिट ना हुई हो लेकिन इसमें गायत्री की एक्टिंग को हर किसी ने पसंद किया। वहीं इस फिल्म में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के बाद माना जा रहा था कि वह बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार हैं लेकिन सबको चौंकाते हुए गायत्री इस फिल्म के बाद जैसे गायब हो गईं।

[object Promise]
file photo3

इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले। लोगों को उम्मीद थी कि वह जल्द ही अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी लेकिन फिल्म फ्लॉप होने की वजह से गायत्री को अगला प्रोजेक्ट नहीं मिला। ‘स्वदेश’ की रिलीज के एक साल बाद गायत्री ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और ग्लैमर की दुनिया से दूर हो गईं।

Read More : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म में रोल पाने के लिए करना पड़ा था ‘फोन सेक्स’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।